दिल्ली: तीन सितारा होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल जुआ रैकेट का खुलासा, नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की DCP उषा रंगनानी के मार्गदर्शन व Ps आदर्श नगर SHO शैलेंद्र सिंह जाखड़ के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के एक 3 सितारा होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल जुए के अड्डे का खुलासा किया है। मामले में मौके से आठ जुआरियों की गिरफ्तारी हुई है। पकड़े गए सभी आरोपी उच्चतम वर्ग से संबद्ध बताए जाते हैं। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी उषा रंगनानी के मार्गदर्शन तथा आदर्श नगर थाने के SHO इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह जाखड़ के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में आधा दर्जन से ज्यादा अनुभवी पुलिसकर्मी शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह जाखड़ (कुशल नेतृत्व)

पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहित शर्मा, ऋषभ जेटली, अमन गुप्ता, सचिन छाबड़ा, मानव, दीपक अग्रवाल, सौरभ छाबड़ा और सचिन के रूप में हुई है।
बता दें कि जुए के इस अड्डे का खुलासा आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित एक तीन सितारा होटल में पुलिस टीम द्वारा छापामारी के बाद हुई, जहां कमरा नंबर 306-307 में जुआघर चल रहा था।
पुलिस टीम ने मौके से जुआ खेलने में इस्तेमाल भारतीय मुद्रा के समान डेढ़ लाख रुपये की प्लास्टिक खिलौनों के साथ कुछ अन्य सामग्रियों की बरामदगी भी की है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।