दिल्ली: 20 वारदातों में संलिप्त अन्तर्राज्यीय लुटेरा आशु धरा गया, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व नरेला थाने के SHO महेश नारायण के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली व हरियाणा में लूटपाट/स्नैचिंग/चोरी की वारदातों में संलिप्त अन्तर्राज्यीय ‘आशु गिरोह’ के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल, आठ जिंदा कारतूस, चोरी की एक बाइक के अलावा एक अन्य बाइक की बरामदगी के साथ, कुछ अन्य मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

ACP नीरव पटेल

यह कामयाबी मिली है, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन तथा नरेला थाने के SHO इंस्पेक्टर महेश नारायण के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में थानेदार नरेंद्र सिंह छिकारा, हेड कांस्टेबल दिनेश, दीपक व कांस्टेबल जितेंद्र शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर महेश नारायण

पकड़े गए अन्तर्राज्यीय शातिर लुटेरे की पहचान अश्वनी उर्फ आशु, पुत्र राम प्रकाश, निवासी गांव रायपुर, जिला सोनीपत (हरियाणा) के रूप में हुई है। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

बाएं से: थानेदार नरेंद्र सिंह छिकारा व हेड कांस्टेबल दीपक

बता दें कि गिरफ्तार लुटेरे पर दिल्ली व हरियाणा के विभिन्न थानों में 20 मामले पहले से दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। मामले में गिरोह के कुछ अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी होनी है, जिनके लिए पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।