नेताजी सुभाष प्लेस(दिल्ली) थाने के SHO लाइन हाजिर

नई दिल्ली। इलाके में जानलेवा लापरवाही का मामला सामने आने पर उत्तर पश्चिम दिल्ली के ‘नेताजी सुभाष प्लेस’ थाने के SHO अरविंद कुमार को डिस्ट्रिक्ट लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही चार बीट कांस्टेबल व डिवीजन अफसर को निलंबित कर दिए जाने की खबर है।

खबर के अनुसार इलाके में दिल्ली पुलिस की एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। घटना बीती देर रात करीब एक बजे की है। अभिषेक नामक 21 वर्षीय युवक बाइक पर जा रहा था। रास्ते में पुलिस ने चार बैरिकेड लगा रखे थे। इसमें दो बैरिकेड के बीच तार लगा रखा था, जोड़ने के लिए। तभी अभिषेक बाइक सहित अचानक तार के बीच में आ फंसा और उसके गले में तार फंस गई। इस हादसे में अभिषेक की दर्दनाक मौत हो गयी।

सूत्र की मानें, तो आला अधिकारियों ने इस लापरवाही को गंभीरता से लिया और संज्ञान लेते हुए यह कार्रवाई की। पेशे से ओला चालक मृतक अभिषेक डीजे का काम भी करता था। हादसे के बाद उसके परिजन सदमे में हैं, वही इलाके में स्थानीय पुलिस की लापरवाई की सर्वत्र निंदा हो रही है।

बहराल स्थानीय पुलिस ने जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद अभिषेक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस जांच जारी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*