रोहिणी में अपराधियों पर नकेल!

नई दिल्ली। राजधानी के रोहिणी जिले की पुलिस ने अपराध-अंकुश की दिशा में सकारात्मक पहल के तहत चिन्हित इलाको में सक्रिय अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है। इलाके के आला अधिकारी इस मुहिम में खुद कूद पड़े हैं। आज विजय विहार इलाके में आला अधिकारियों के निर्देशन में पुलिस ने कुछ जुए के अड्डो पर छापामारी की। वहीं कुछ हिस्ट्री शीटर्स को भी हिरासत में लिए जाने की खबर आ रही है।

रोहिणी जिला पुलिस की इस सकारात्मक पहल से इलाके के लोग प्रभावित हैं। वहीं अपराधियों में आतंक का माहौल है। सूत्र की माने, तो रोहिणी जिले की पुलिस अब सक्रिय अपराधियों को छोड़ने के मूड में कतई नही हैं।

रोहिणी जिले में आपराधिक वारदातों पर काबू पाने और इलाके में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए आज जिले के एडिशनल डीसीपी अंकित सिंह व एडिशनल डीसीपी गौरव शर्मा पूरे दबंग स्टाइल में दिखे ही, उनके साथ साउथ रोहिणी सब डिवीजन की एसीपी तनु सिंह भी भारी पुलिस बल के साथ विजय विहार थाना इलाके में औचक निरीक्षण करने पहुंची। पुलिस दल ने संज्ञान में आये बुध विहार और लाल क्वार्टर में नशे और सट्टे के कारोबारियों के अड्डो पर जाकर निरीक्षण किया। साथ ही इलाके के कुछ हिस्ट्री शीटर्स के ठिकानों पर भी पड़ताल की। खबर के अनुसार इलाके के एडिशनल डीपीसी अंकित सिंह व एडिशनल डीसीपी गौरव शर्मा के संयुक्त नेतृत्व में किये गए इस निरीक्षण में इलाके के कई संदिग्ध व आपराधिक प्रवृत्ति के लोगो को हिरासत में लेकर  उनसे सघन पूछताछ की गयी।

जिले के आला अधिकारियों के इस औचक निरीक्षण से संदिग्ध लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। वहीं स्थानीय लोग पुलिस के इस कदम की सराहना कर रहे हैं। इलाके के लोगों का कहना है कि यदि पुलिस समय-समय पर इसी तरह से कार्यवाही करे, तो इलाके में अपराध में निःसंदेह कमी आएगी।