दिल्ली में एनकाउंटर, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली। एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस ने मेवाती गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान लियाकत और जान मोहम्मद के रूप में हुई है। यह दोनों बदमाश मेवात के रहने वाले है। द्वारका जिले में घटी यह घटना आज तड़के साढ़े तीन बजे की है। पुलिस जांच जारी है।

राजधानी में इन दिनों मेवाती गैंग का आतंक साफ दिख रहा है।यह गिरोह दिल्ली में आकर मवेशी चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। विरोध करने पर पत्थर मारना, गोली चलाना शुरू कर देते हैं। आज तड़के द्वारका जिले के छावला थाना इलाके में ऐसी ही एक वारदात हुई।

खबर के अनुसार करीब पांच की संख्या में मेवाती बदमाश टाटा टेम्पो से दीनपुर गांव इलाके में पहुंचे और मवेशी चोरी करके टेम्पो में लाद लिया। जैसे ही वह निकले, अचानक मवेशी मालिक को घटना की भनक लग गई। फिर उसने तुरन्त पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सूचना दी। सूचना मिलने पर इलाके की पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी। जबकि पुलिस नियंत्रण कक्ष की जिप्सी टेम्पो के पीछे लग गई। डीसीपी सिबेश सिंह ने बताया कि बदमाशों ने उनपर पत्थर मारना शुरू कर दिया। इसी बीच पीसीआर की सूचना पर और भी जिप्सी आ गई और छावला थाने के इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार, एसीपी अंडर ट्रेनिंग अनुज की टीम भी गोयला डेयरी पहुंच गई। बदमाशों ने लगभग 20 राउंड फायर पुलिस टीम पर किया। जवाब में पुलिस टीम ने भी एक दर्जन राउंड फायर किया। और टेम्पो के टायर में गोली मारकर पंक्चर किया। एक बदमाश के पैर में दो गोली लग गई। जबकि दूसरा पेड़ पर चढ़कर छुप गया। उन दोनों को पुलिस ने दबोच लिया।

जबकि अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए। लेकिन पुलिस टीम ने चोरी किया गया टेम्पो और मवेशी बरामद कर लिया।

डीसीपी के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाशों में लियाकत और जान मोहम्मद शामिल हैं। दोनों मेवात के रहने वाले हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*