पूर्व क्रिकेटर इमरान खान का एक राज!

इस्लामाबाद(पाकिस्तान)।पूर्व क्रिकेटर व पीटीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान खान का घर बसने का नाम नही ले रहा। उन्होंने तीन बार निकाह किये। लेकिन वह एक बार फिर ‘तन्हा’ हैं, क्योंकि पूर्व दोनो पत्नियों की तरह अब इनकी तीसरी पत्नी भी इनका साथ छोड़कर मायका जा चुकी है। ऐसे में यह सवाल उठना स्वाभाविक है कि हर बार इनका वैवाहिक रिश्ता क्यों टूट जाता? इसके लिये इमरान जिम्मेदार हैं या कोई अन्य वजह है।

खबर के अनुसार इमरान की दूसरी पत्नी ने इस बारे में जो खुलासा किया है, उससे अब इस राज पर से पर्दा उठ गया है। इमरान की दूसरी पत्नी का कहना है कि इमरान के वैवाहिक रिश्तों में टूट की मूल वजह इनके पालतू कुत्ते हैं, जो इमरान की सबसे बड़ी कमजोरी है। इमरान अपने पालतू कुत्तों से अलग नही रह सकते।

उल्लेखनीय है कि इमरान खान ने करीब दो माह पहले पहले ही बुशरा मानेका नामक एक बेहद खूबसूरत व अच्छी पढ़ी-लिखी महिला से तीसरा निकाह किया था। बता दें कि बुशरा पहले से शादी शुदा थी और उसके बच्चे भी थे। लेकिन अब तीसरी पत्‍नी बुशरा भी इमरान का साथ छोड़ कर मायका चली गयी है। हांलाकि पहले इस बात का कयास लगाया जा रहा था कि इमरान खान के घर बुशरा के बेटे के रहने से, इनके दाम्पत्य जीवन मे खटास आ गया था। लेकिन इमरान की दूसरी पत्नी के खुलासे से अब यह साफ हो गया है कि इमरान खान के पालतू कुत्‍तों की वजह से इमरान खान और बुशरा के बीच लड़ाई झगड़ा चल रहा था। तभी बुशरा मायका चली गई है।

चर्चा के अनुसार बुशरा से निकाह के बाद इमरान खान ने अपने कुत्‍तों को दूसरी जगह भेज दिया था। लेकिन वह अपने कुत्‍तों के बिना रह नहीं पा रहे थे और उन्‍हें फिर से अपने घर में वापस लाना चाहते थे। लेकिन इमरान खान के कुत्‍तों को घर में वापस लाने के लिए बुशरा राजी नहीं हो रही थीं। इस वजह से इनके रिश्ते में दरार आ गई। सूत्र की माने, तो बुशरा के जाने के बाद इमरान खान ने बुशरा को तो नहीं बुलाया, लेकिन अपने कुत्‍तों को घर जरूर ले आए।

जानकारी के लिए बता दें कि वर्ष 2015 में इमरान खान ने टीवी एंकर रेहम खान से दूसरा निकाह किया था। लेकिन उनका रिश्‍ता एक सप्‍ताह भी ठीक से चल नहीं सका। अब बुशरा और इमरान खान के लड़ाई झगड़े की बात सामने आने पर रेहम खान ने आर्टिकल के माध्‍यम से खुल कर बताया है कि उनका रिश्‍ता भी इमरान खान के पालतू कुत्‍तों की वजह से टूटा था। रेहम खान के मुताबिक इमरान खान का शेरू नाम का एक कुत्‍ता था। वह सिर्फ इसलिए मर गया था, क्‍योंकि इमरान खान काम के चलते उसका सही तरीके से ख्‍याल नहीं रख पाते थे। तब से वह शेरू के वंशज का पूरा ख्‍याल रखते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*