शातिर ऑटो लिफ्टर दानिस चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली। राजधानी के यमुनापार इलाके में करीब एक साल से सक्रिय शातिर ऑटो लिफ्टर दानिस अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह कामयाबी मिली है, एन्टी स्नैचिंग एंड रॉबरी सेल, उत्तर पूर्व दिल्ली को।

वाहन चोरी की घटनाओं में संलिप्त 23 वर्षीय दानिस अंसारी, पुत्र रहीश अंसारी, निवासी कच्ची खजूरी, श्री राम कॉलोनी, थाना खजूरी खास(दिल्ली) वह नाम है, जिसके द्वारा अंजाम दिए जा रहे ताबड़तोड़ सनसनीखेज वारदातों से दिल्ली पुलिस की नींद उड़  गई थी। वहीं यह इतना शातिर है कि इसे पकड़ पाना पुलिस के लिये एक चुनौतीपूर्ण काम था। ऐसे में इसकी गिरफ्तारी निःसंदेह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

एन्टी स्नैचिंग एंड रॉबरी सेल, उत्तर पूर्व दिल्ली के प्रभारी इंस्पेक्टर विनय यादव के निर्देशन तथा अनुभवी सब इंस्पेक्टर जसबीर के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम ने दानिस अंसारी को बीती रात सीलमपुरी इलाके में स्थित धरमपुरी पुलिया से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह खजूरी इलाके से पिछले माह चोरी की गई बाइक से अपने गर्लफ़्रेंड से मिलने जा रहा था। इस पुलिस टीम में ASI बिजेंद्र, तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, हेड कांस्टेबल अनिल कुमार, हेड कांस्टेबल सचिन देव, कांस्टेबल सुधीर, कांस्टेबल इरफान व कांस्टेबल मोहित शामिल थे।

गिरफ्तार आरोपी से दो बाइक व एक स्कूटी की बरामदगी हुई है, जो इसने दिल्ली के विभिन्न इलाकों से चोरी की थी।

पूछताछ में पता चला है कि यह नशे का आदि है तथा कई लड़कियों से इसके मधुर संबंध हैं। यह अपने इन्हीं जरूरतों को पूरा करने के लिए अपराध जगत में आया था।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*