दिल्ली: शॉर्प शूटर दीपक बवाना थाने के हत्थे चढ़ा

नई दिल्ली। टिल्लू गैंग के एक प्रमुख शार्प शूटर दीपक को गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह कामयाबी मिली है रोहिणी जिले के बवाना थाने की पुलिस को। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

हरियाणा के रोहतक जिला स्थित पाकेसमा गांव का रहने वाला 27 वर्षीय दीपक उर्फ दीपक पाकेसमा ‘टिल्लू गैंग’ का सक्रिय सदस्य बताया जाता है। इसके पास से एक ऑटोमैटिक पिस्टल व 10 जिंदा कारतूस की बरामदगी हुई है।

शातिर अपराधी दीपक को बवाना थाने के SHO इंस्पेक्टर धर्मदेव के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम ने इलाके में स्थित पुठ खुर्द गांव के पास से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह अपने किसी जानकार से मिलने जा रहा था। इसे गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर पुनीत, सब इंस्पेक्टर धीरेंद्र, सब इंस्पेक्टर रवि राणा, ASI विनोद, हेड कांस्टेबल राजीव, हेड कांस्टेबल मंजीत, कांस्टेबल सुधीर व कांस्टेबल सुरेश शामिल थे। टीम का निर्देशन दिल्ली पुलिस के तेज-तर्रार पुलिस ऑफिसर में शुमार व बवाना सब डिवीजन के ACP सौरव चंद्रा ने किया।

बता दें कि दो कुख्यात अपराधी टिल्लू ताजपुरिया व जितेंद्र गोगी के बीच  बाहरी दिल्ली में वर्चस्व को लेकर काफी दिनों से प्रतिद्वंदिता चल रही है। इस वजह से इनके बीच कई बार गैंगवार भी हो चुके हैं, जिसमे कई जाने गईं। बावजूद यह दोनों गिरोह एक-दूसरे के खून के प्यासे हैं।

उल्लेखनीय है कि मार्च, 2018 में टिल्लू गैंग ने रोहिणी कोर्ट के बाहर जितेंद्र गोगी गिरोह के एक सक्रिय सदस्य मोनू मान उर्फ नेपाली की गोली मारकर उस समय हत्या कर दी थी, जब मोनू एक रेहड़ी के पास खड़ा होकर कुलचा-छोला खा रहा था। उस दिन मोनू एक मामले में रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिये आया हुआ था। बता दें कि इस वारदात में दीपक भी शामिल था।

उक्त वारदात के बाद दीपक प्रतिद्वंदी जितेंद्र गोगी की हत्या के फिराक में था। लेकिन उससे पहले ही यह गिरफ्तार कर लिया गया।

बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*