दिल्ली पुलिस के थानेदार की हत्या

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के हापुड़ इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के एक ASI (थानेदार) की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक ASI की शिनाख्त सुधीर कुमार त्यागी के रूप में हुई है। घटना आज दोपहर की है। स्थानीय पुलिस ने इस बाबत अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है। खबर लिखी जाने तक पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नही मिला था।

हापुड़ जिले के हापुड़ कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित नंगोला गांव में रहने वाले मृतक ASI सुधीर त्यागी 1988 में दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे। इस समय यह दिल्ली पुलिस की पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) में ASI के पद पर कार्यरत थे।

घटना उस समय घटी, जब यह पत्नी व लड़की के साथ बाइक पर अपने गांव नंगोला जा रहे थे। खबर के अनुसार यह नंगोला रोड पर गांव के करीब नाले के पास पहुंचे, तभी बदमाशों ने इनकी बाइक को अचानक रोक लिया। ASI सुधीर कुछ समझ पाते, उससे पहले ही बदमाशों ने इनकी पत्नी व लड़की को एक तरफ धक्का दे दिया। फिर इनपर गोली चलाकर बदमाश वहां से भाग निकले थे।

बहरहाल मामले की जांच के लिए एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया है। पुलिस टीम निजी रंजिश व अन्य संभावित नजरिये से मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*