दिल्ली: एसीपी के घर दूसरी बार चोरी, पुलिस के हाथ खाली

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को चोरों से भी लगता है, डर! जी हां जनाब। यह सच्चाई के इर्द-गिर्द है। ताजा घटना उत्तर पश्चिम दिल्ली की है, जहां मुखर्जी नगर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस कॉलोनी में रहने वाली दिल्ली पुलिस की एक महिला एसीपी के घर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

बता दें कि उक्त महिला एसीपी के घर मात्र छह माह में दूसरी बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। दूसरी बार कुछ नहीं मिला, तो चोर घर से पंखा, नल, पाईप और एसी उठा ले गए।

हैरान करने वाली बात यह है कि चोरों ने महिला एसीपी के घर में यह दूसरी बार वारदात को अंजाम दिया है। बस, चोरों की किस्मत इतनी खराब रही, कि दूसरी बार भी उनको मकान से कुछ हाथ नहीं लगा। उन्होंने घर से एसी , पंखा, यहां तक कि बाथरूम और किचन में लगे पाइप और टोटी तक उखाड़ ले गए।

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की। लेकिन अबतक आरोपियों का कोई सुराग नही मिला है।

सूत्र की माने, तो महिला एसीपी चोरो के डर से पिछले पांच महीने से संत नगर इलाके में अपने भाई की साली के घर पर रहती हैं। उनको किंगसवे कैंप स्थित पुलिस कॉलोनी में क्वार्टर भी मिला हुआ है। लेकिन चोरों के डर के कारण वह क्वार्टर में नहीं रहती है।

खबर के अनुसार महिला एसीपी बुधवार को अकेली अपने क्वार्टर में कुछ सामान लेने आई, तो उन्हें घटना के बारे में पता चला। उनके मकान का दरवाजा खुला था। जब वह घर मे दाखिल हुई, तो अंदर का सामान बिखरा हुआ था। अलमारी का दरवाजा भी खुला पड़ा था।

उल्लेखनीय है कि इसी मकान में पिछले साल 30 दिसम्बर को भी चोरों ने घुसकर अलमारी खोली थी। वह अलमारी खोलने में कामयाब हो गए थे। लेकर लॉकर को तोडऩे में वह कामयाब नहीं हुए थे। लॉकर में  नकदी और महिला एसीपी की लाईसेंसिंग पिस्टल व अन्य कुछ कीमती सामान रखे थे।

सूत्र का कहना है कि इसी घटना के बाद महिला एसीपी अपने भाई की साली के घर रहने लगी थी।

पिछले साल हुई वारदात के आरोपियों को भी पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*