सीतामढ़ी(बिहार): पिंजरे में सोनू रॉक के चार गुर्गे

सीतामढ़ी(बिहार)। सीतामढ़ी पुलिस ने खूंखार अपराधी ‘सोनू कुमार उर्फ सोनू रॉक’ गिरोह के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है। निःसंदेह यह सीतामढ़ी जिले की पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पकड़े गए अपराधियों की पहचान भवदेपुर निवासी सुमंत रौनियार, एक्सेंज रोड निवासी रौनक कुमार, मेला रोड निवासी केशव श्रीवास्तव उर्फ़ किस्सू और अशोक कुमार यादव उर्फ़ सुमन यादव के रूप में हुई है। इनके पास से तीन लोडेड पिस्टल (दो 9एमएम व एक 7.65 एमएम पिस्टल), छह लोडेड मैगजीन, 9एमएम का 10 व 7.65एमएम का कुल 5 जिन्दा कारतूस, 30 एटीवान टेबलेट और चार मोबाईल फोन की बरामदगी की खबर है।

पुलिस सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के हत्थे चढ़े तीनो अपराधियों को सीतामढ़ी के आरक्षी अधीक्षक विकास वर्मन द्वारा मिली सुचना पर सदर डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र, नगर थानाध्यक्ष, पुअनी अशोक कुमार दास, मेहसौल ओपी प्रभारी अमान अशरफ, बथनाहा थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना व तकनीकी सेल अशोक कुमार सहित करीब एक दर्जन तेज-तर्रार पुलिसकर्मियों की एक विशेष टीम ने सीता कुञ्ज नगर उद्यान, अस्पताल रोड से गिरफ्तार किया है। जबकि बसबरिया निवासी छोटू सरकार उर्फ़ टाइगर नामक एक बदमाश पुलिस दबिश के दौरान मौके से भाग निकलने में कामयाब हो गया।

खबर के अनुसार पुलिस टीम के हाथ आये तीनो अपराधियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वे तीनों पिछले दिनों शहर के नाथ मेडिकल, गुनगुन मेडिकल, वाटिका शो रूम व बथनाहा में कलेक्शन एजेंट से लुट कांड की घटना में शामिल थे।

मामले में पुलिस टीम को अब शहर के एक निजी क्लिनिक में बतौर कम्पाउंडर कर रहे सुमन यादव की सरगर्मी से तलाश है। दरअसल सुमन यादव ही वह शख्स है, जो स्थानीय कारोबारियों का मोबाईल नम्बर सोनू रॉक को उपलब्ध कराता था।

खबर लिखी जाने तक सुमन यादव व सोनू रॉक की गिरफ्तारी के लिए  पुलिस टीम का प्रयास जारी था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*