दिल्ली: ‘सुपर जेबतराश’ असलम चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली। सुपर जेबतराश’ असलम उर्फ शानू को उसके एक अन्य शागिर्द मुकेश उर्फ गोलू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। यह कामयाबी मिली है, नार्थ ईस्ट दिल्ली के एन्टी स्नैचिंग एंड रॉबरी सेल की टीम को।

पकड़े गए दोनो जेबतराश के पास से एक लोडेड देशी तमंचा व तीन कारगर कारतूस की बरामदगी हुई है। साथ ही इनकी निशानदेही पर 46 महंगे मोबाइल फ़ोन की बरामदगी की खबर है, जो इन्होंने उड़ीसा के पूरी में जेबतराशी किये थे।

इस अंतरराज्यीय हाई प्रोफाइल जेबतराश गिरोह के निशाने पर वैसे तो भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रम होते, लेकिन यह प्रधानमंत्री मोदी की रैली में जरूर पहुंचते, क्योंकि वहां भारी भीड़ उमड़ती। बता दें कि यह वही गैंग है,  जिसने बीते मई में ‘ईस्टर्न पेरिफल एक्सप्रेस’ के उदघाटन कार्यक्रम में ताबड़तोड़ जेबतराशी करके सनसनी फैला दी थी। इस कार्यक्रम का उदघाटन प्रधानमंत्री मोदी ने किया था।

पुलिस टीम के हत्थे चढ़े दोनो शातिर जेबतराशों को एन्टी स्नैचिंग एंड रॉबरी सेल, नार्थ ईस्ट के प्रभारी इंस्पेक्टर विनय यादव के निर्देशन तथा तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर जगबीर सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम ने दिल्ली के यमुना विहार इलाके से गिरफ्तार किया है। इस टीम में अनुभवी हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, अनिल, सचिन देव, इरफान अहमद व समीर के अलावा कांस्टेबल कांस्टेबल मोहित और श्रवण शामिल थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*