दिल्ली में अपराधियों के हौंसले बुलंद, 40 लाख की लूट

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की हर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए राजधानी में अपराधियों का कहर जारी है। अपराधी जिस बेखौफ अंदाज में वारदात को अंदाज दे रहे हैं, उससे यही जाहिर होता कि उनमे पुलिस का तनिक भी भय नही है। ताजा घटना सोमवार की दोपहर केशव पुरम थाना क्षेत्र की है, जहां कार से आये घातक हथियारों से लैस अपराधियों ने गोली मारकर 40 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

घटना में दो शख्स को गोली लगने की खबर है, जिन्हें नजदीक के मैक्स अस्पताल में दाखिल कराया गया है। खबर है कि जिन लोगों पर हमला हुआ, वे वजीरपुर स्थित एक बैंक में कैश डिपॉजिट करने जा रहे थे।

सूत्र का कहना है कि दिल्ली के वज़ीरपुर इलाके में दवा कंपनी कलेक्शन एम्प्लॉई के साथ घटित यह घटना दोपहर की है। दरअसल ये कंपनी दवाई सप्लाई करने का काम करती है। दोनों इम्प्लाई अपने क्लाइंट से कैश कलेक्ट कर रहे थे और पैसा बैंक में जमा करवाने जा रहे थे। जब यह दोनो कलेक्ट पैसा जमा करवाने के लिये SBI बैंक में जा रहे थे, तभी वजीर पुर इलाके में एक गाड़ी ने पीछे से टक्कर मारी, जिसमे 4 लोग सवार थे। इसके बाद बदमाश बाहर निकल कर इनसे झगड़ने लगे। उसी दौरान बदमाशों में एक ने पिस्टल निकाली और दोनों इम्प्लाई पर गोली दी। इसके बाद बदमाश उनसे 40 लाख रुपये लेकर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक प्लानिंग के तहत पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना को पहले रोड rage की तरह बनाने की कोशिश की गई।

बहरहाल स्थानीय पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है। जबकि मामले के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*