बिहार: उग्र भीड़ ने दो स्थानों पर किया बबाल, पुलिस को भी नही बख्शा

बिहार में दो स्थानों पर उग्र भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और खदेड़-खदेड़कर पीटा। इतना ही नही, कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

पहली घटना पूर्णिया जिले की है, जहां सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जबकि दूसरी घटना मुजफ्फरपुर की है, जहां उग्र भीड़ ने पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई की।

पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र के कटिहार मोड़ पर आज सुबह सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस के देर से पहुंचने पर पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी और पुलिसकर्मियों को खदेड़ कर पीटा। अचानक हुए हमले से डरकर पुलिस की टीम मौके से फरार हो गई। लोग प्रदर्शन और नारेबाजी के साथ ही अन्य गाड़ियों में भी आग लगा दी। कटिहार मोड़ स्थित यातायात पुलिस पोस्ट को भी लोगों ने आग के हवाले कर दिया है।

वहीं मुजफ्फरपुर में भारत वैगन कर्मी के पुत्र पंकज की हत्या के विरोध में सकरी सरैया में आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया। कई पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। राहगीरों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया। सदर थाने और एसडीओ पश्चिमी के वाहन में तोड़फोड़ की गई। इसमें सदर थाने के दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*