ललितपुर(यूपी): एसडीएम ने होमगार्ड से रायफल मांग सिर में मार ली गोली

ललितपुर(यूपी)। यूपी के ललितपुर जिले के मड़ावरा इलाके एक एसडीएम हेमेंद्र कुमार ने होमगार्ड की रायफल से अपने सिर में गोली मार खुदकुशी कर ली। एसडीएम ने ऐसा क्यों किया यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि वह निजी कारणों से मानसिक तनाव में थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार 48 वर्षीय एसडीएम ने सुसाइड करने के लिए खुद की सुरक्षा में तैनात होमगार्ड से उसकी रायफल मांगी। रायफल देने के बाद होमगार्ड कमरे के बाहर खड़ा हो गया। अगले ही पल आवाज सुनकर कमरे की ओर दौड़ा तो देखा एसडीएम खून से लथपथ पड़े थे। बताया जा रहा है कि एसडीएम हेमेंद्र कुमार आज सुबह केंद्रीय मंत्री उमा भारती के दौरे के चलते वीआईपी ड्यूटी पर थे। ड्यूटी के बाद वह किसानों के बीच पहुंचे। इसके बाद अपने आवास पर आ गए।

बताया जा रहा है कि वह खाना खा रहे थे, इसी बीच उनकी किसी से फोन पर बात हुई। इसके ठीक बाद ही उन्होंने होमगार्ड की रायफल मांगी। वह बंदूक लेकर कमरे में गए और दो मिनट में ही गोली चलने की आवाज आई। गोली चलते ही होमगार्ड कमरे में दौड़ कर पहुंचा। यहां एसडीएम खून से लथपथ थे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस प्रशासन व आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि कई पहलुओं पर जांच की जा रही है कि आखिर ऐसा क्यों हुआ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*