पटना: दो छात्रों के गंगा में सेल्फी लेने पर यमराज ने की उनकी मौत पर दस्तखत!

पटना। सेल्फी लें, तो सावधानी से। वरना हो सकते हैं हादसे के शिकार। जी हां जनाब! एक ऐसा ही ताज़ा मामला सामने आया है पटना से, जहां गंगा नदी में नहाने के दौरान सेल्फी लेना दो छात्रों के लिए जानलेवा साबित हुआ। वह दोनों हो गए असमय काल के ग्रास।
शुक्रवार की दोपहर घटित यह घटना पटना के एनआईटी घाट की है। हादसे के शिकार मृतक दोनों छात्रों की पहचान अमन राज़ व रवि रंजन के रूप में हुई है। यह दोनों बिहार के नालंदा जिला स्थित इस्लामपुर इलाके के रहने वाले बताये जाते हैं।
खबर के अनुसार बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति इलाके में रहने वाले मृतक दोनों छात्र पटना में पढ़ाई करते थे। हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गयी है। जबकि खबर लिखी जाने तक दोनों शव की बरामदगी की खबर नही थी।
‘पुलिस पोस्ट’ के पटना प्रतिनिधि के अनुसार हादसे के शिकार दोनों छात्र शुक्रवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित एनआईटी घाट पर नहाने पहुंचे थे। नहाने के दौरान दोनों छात्रों ने मोबाइल से सेल्फी लेने की कोशिश की। उसी दौरान उन दोनों का पैर फिसल गया और वह गंगा की तेज धार में गुम हो गए। हांलाकि हादसे के समय घाट पर काफी लोग मौजूद थे। उनमे कुछ लोगों ने हिम्मत कर डूब रहे दोनों छात्रों को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन उनका प्रयास निरर्थक गया। वे सभी दोनों छात्रों को ढूंढ पाने में विफल रहे।
बहरहाल शव बरामदगी के लिये मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम प्रयासरत थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*