अजमेर(राजस्थान): सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस ने की राजनीति, शर्म करो!-पीएम मोदी

अजमेर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक देश के वीर जवानों का बहुत बड़ा पराक्रम था, हमारे जवान दुश्मन के दांत खट्टे करने की क्षमता रखते हैं। लेकिन कांग्रेस इस पर भी राजनीति करने लगी। शर्म आनी चाहिए ऐसी राजनीति और सोच से। पीएम मोदी ने यह बात मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से हाल में निकाली गई राजस्थान गौरव यात्रा के समापन पर शनिवार को अजमेर के कायड़ मैदान में आयोजित ‘विजय संकल्प सभा’ में कही। इस सभा के साथ मोदी ने बीजेपी के चुनाव अभियान का शंखनाद किया।

पीएम मोदी ने कहा कि पांच साल के शासन के बाद पाई पाई का हिसाब देने के लिए जनता के बीच जाना कोई आसान काम नहीं है। लेकिन बीजेपी ने कभी इससे मुंह नहीं मोड़ा है। बीजेपी ‘सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय’ की नीति पर काम करने वाली पार्टी है। जो वोट बैंक की राजनीति करते हैं उनको कभी हिंदू-मुस्लिम का खेल करने में मजा आता है। कभी अगले-पिछले का खेल करने में मजा आता है। कभी जाति-बिरादरी की राजनीति करने में मजा आता है। वोट बैंक की राजनीति करने वालों को देश के किसी कोने में मत घुसने दीजिये।

पीएम ने कहा- राजस्थान को कांग्रेस से कोई अपेक्षा है क्या या फिर परिवार की पूजा करने वालों से कोई अपेक्षा है क्या या परिवार की परिक्रमा करने वाले आपका भला करेंगे क्या वे परिवार का भला करने से समय निकालकर आपका भला करेंगे क्या? उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस बार परंपरा बदलेगी। विजय की आंधी चल पड़ी है। विजय निश्चित है।

पीएम मोदी का मंच पर सीएम राजे ने गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया। वहीं वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने मोदी को राजस्थानी साफा पहनाया। सीएम राजे ने अपने संबोधन में ‘चैम्पियन ऑफ द अर्थ’ अवार्ड मिलने पर पीएम मोदी को बधाई दी। राजे ने केन्द्र व राज्य की किसान, महिला, बिजली, पानी व सड़कों से जु़ड़ी योजनाओें का जिक्र करते हुए इनकी सफलता के लिए मोदी को धन्यवाद दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*