सीकर(राजस्थान)। बदमाशों से मुकाबले के दौरान गोली लगने से थाना प्रभारी व कांस्टेबल की मौत

सीकर(राजस्थान)। सीकर जिले के फतेहपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में एक थाना प्रभारी व कांस्टेबल की मौत हो जाने की खबर है। जबकि वारदात के बाद सभी बदमाश मौके से भाग निकलने में काIमयाब हो गए। स्थानीय पुलिस ने इस बाबत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खबर लिखी जाने तक मामले में किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी की खबर नही थी। वहीं पुलिस ने आसपास के झुंझुनू व चुरू सहित इलाके की चारों तरफ से नाकेबंदी कर दी है, ताकि बदमाश दूर नही निकल पाएं।
खबर के अनुसार बादमाशों ने खुद का पीछा किये जाने के दौरान फतेहपुर कोतवाली थानाप्रभारी मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रकाश को गोली मार दी, जिससे उक्त दोनों पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई।
शनिवार की देर रात घटित यह घटना फतेहपुर इलाके में बेसवा गांव के पास की है। पुलिस को सूचना मिली थी, कि शातिर बदमाश अजय चौधरी और उसके कुछ साथी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए गाड़ी से जा रहे हैं। इस सूचना पर फतेहपुर कोतवाली थानाधिकारी मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रकाश ने दोनों का पीछा किया।
आमने-सामने होने पर बेसवा के पास बदमाशों ने थानाधिकारी और कांस्टेबल को गोली मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि दोनों पुलिसकर्मियों को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।
वारदात की सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दोनों के शवों को फतेहपुर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
बहरहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके सभी संभावित ठिकानों पर दबिशें दे रही है। लेकिन बदमाश अबतक पुलिस की पकड़ से बाहर थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*