दिल्ली: इनामी गैंगस्टर जितेश घातक असला के साथ धरा गया, क्राइम ब्रांच(SIU) के ACP उदयबीर सिंह बिधूड़ी की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के यमुनापार इलाके में आतंक का पर्याय बने 25 हजार के इनामी खूंखार अपराधी जितेश उर्फ जीतू को गिरफ्तार कर लिया है। इस शातिर अपराधी के पास से 32 बोर के दो कंट्री मेड पिस्टल व 6 जिंदा कारतूस की बरामदगी के साथ 2 सनसनीखेज मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी


यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच(स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट) के ACP उदयबीर सिंह बिधूड़ी के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर विदेश सिंघल व इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। इस टीम में सब इंस्पेक्टर सम्राट, ASI हरेन्द्र, हेड कांस्टेबल कवींद्र, कर्मवीर व पंकज शामिल थे। बता दें, पुलिस टीम ने इस खतरनाक गैंगस्टर को यमुनापार इलाके से कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया है।

ACP उदयबीर सिंह बिधूड़ी(कुशल निर्देशन)


मूल रूप से मकान नंबर- C2/562, नंदनगरी(दिल्ली) का रहने वाला शातिर अपराधी 22 वर्षीय जितेश उर्फ जीतू, पुत्र स्वर्गीय रामचंद्र के बारे में पता चला है, कि यह पहले भी एक हत्याकांड में शामिल था। साथ ही पिछले दिनों नंदनगरी इलाके में हुई फायरिंग की वारदात में इसकी सक्रिय भूमिका थी, जो इसने इलाके में प्रतिद्वंदी गिरोह के बीच अपनी दशहत के लिये अंजाम दिया था।
आपराधिक परिवार से ताल्लुक रखने वाला गैंगस्टर जितेश के पिता व चाचा भी अपराध में संलिप्त रहे हैं। बता दें, जितेश के पिता शराब व गांजा की तस्करी में लिप्त थे, जिनपर एनडीपीएस एक्ट, एक्साइज एक्ट, गैम्बलिंग एक्ट व आर्म्स एक्ट के 20 से ज्यादा मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। इनकी हत्या करीब डेढ़ साल पहले प्रतिद्वंदी ग्रुप ने कर दी थी। इसके बाद जितेश ने पिता के अवैध कारोबार को संभाल लिया था।