दिल्ली: 29 संगीन वारदातों में संलिप्त ‘बड़ा बंदर गिरोह’ का सरगना गिरफ्तार, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तरी इलाके में लूटपाट की ताबड़तोड़ वारदातों से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘बड़ा बंदर गिरोह’ के सरगना खतरनाक अपराधी मोहम्मद तय्यब उर्फ टोवाली उर्फ बाबू उर्फ बड़ा बंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे लूट की एक मोबाइल फोन की बरामदगी की भी खबर है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में अपराधी बड़ा बंदर

यह कामयाबी मिली है, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय के निर्देशन तथा सब इंस्पेक्टर विक्रांत के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल पवन, कांस्टेबल संदीप व कांस्टेबल अनिल शामिल थे।
बता दें कि पुलिस टीम के हत्थे चढ़े इस शातिर अपराधी पर अपराध की फेहरिश्त बहुत लंबी है। इसके खिलाफ 22 संगीन मामले पहले से दर्ज हैं। वहीं गिरफ्तारी के बाद इससे 7 अन्य मामलों का खुलासा हुआ है।

इंस्पेक्टर सिकंदर राय

मकान नंबर B-7, प्लॉट नम्बर-8 जेजे कॉलोनी, भलस्वा डेयरी का रहने वाला 34 वर्षीय शातिर लुटेरा मोहम्मद तय्यब उर्फ बड़ा बंदर, पुत्र मोहम्मद तारा को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।