दिल्ली: पकड़ा गया स्वरूप नगर इलाके में घटित ‘हौंडा सिटी कार लूटकांड’ का मास्टरमाइंड, अलीपुर थाने के SHO इंस्पेक्टर सुनील कुमार की टीम ने धरा

नई दिल्ली। अलीपुर थाने की पुलिस ने पिछले दिनों स्वरूपनगर थाना क्षेत्र में घटित ‘हौंडा सिटी कार लूटकांड’ का खुलासा कर, वारदात में संलिप्त दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनो आरोपियों से लुटे गए हौंडा सिटी कार की बरामदगी भी हो गई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
अलीपुर थाने के SHO इंस्पेक्टर सुनील कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार दोनो आरोपियों की पहचान शातिर अपराधी सोनू व मोनू के रूप में हुई है। जबकि वारदात में शामिल तीसरे आरोपी की पहचान राधे के रूप में हुई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम का प्रयास जारी है।

इंस्पेक्टर सुनील कुमार(कुशल नेतृत्व)


बता दें कि कुंडली(हरियाणा) में काम करने वाले उदय अपने साथी श्रवण के साथ हौंडा सिटी कार में 20 सितंबर की रात ड्यूटी से घर लौट रहे थे, तो रास्ते मे स्वरूपनगर थाना क्षेत्र के इलाके में वैगनआर कार में सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार के आगे अपनी कार खड़ी कर उन्हें कार रोक देने पर विवश कर दिया। फिर तीनो बदमाश उनसे हौंडा सिटी कार लूटकर फरार हो गए थे। उस कार में 50 हज़ार रुपये नकद भी रखे थे।
पुलिस तफ्तीश जारी है।