दिल्ली: अंतरराज्यीय ‘स्नैचर गिरोह’ का खुलासा, दक्षिण दिल्ली स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर गिरीश सिंह की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के दक्षिणी इलाके में सक्रिय एक ऐसे अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा किया है, जिसने मोबाइल स्नैचिंग/चोरी की वारदातों से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखी थी। गिरोह के मास्टरमाइंड व उसके शागिर्द की गिरफ्तारी से कई सनसनीखेज मामलों के खुलासे की खबर है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

Police team ki giraft me aaropi

यह कामयाबी मिली है, दक्षिण दिल्ली ऑपरेशन सेल के ACP बिजेंद्र बिधूड़ी के निर्देशन तथा दक्षिण दिल्ली स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर गिरीश सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज तर्रार सब इंस्पेक्टर संजय सिंह, हेड कांस्टेबल संजय, कांस्टेबल सोमदत्त व कांस्टेबल रोशन शामिल थे।

Inspector Girish singh


पकड़े गए दोनो आरोपियों में गिरोह का सरगना 28 वर्षीय गौरव शर्मा, पुत्र हरि ओम शर्मा, निवासी मकान नंबर 349, अजय नगर, इस्माइलपुर, फरीदाबाद(हरियाणा) है। जबकि गिरफ्तार इसके शागिर्द की पहचान जाहिद सैफी, पुत्र मोहम्मद सुल्तान , निवासी दिल्ली के रूप में हुई है
दोनो आरोपियों की गिरफ्तारी से मोबाइल स्नैचिंग व चोरी की 9 वारदातों के खुलासे के साथ वारदात में इस्तेमाल दो बाइक व वारदात के 8 मोबाइल फोन की बरामदगी हुई है।