दिल्ली: स्नैचिंग की वारदातों में संलिप्त ‘लखेड़ा गिरोह’ का सरगना पकड़ा गया, पहाड़गंज थाने के SHO इंस्पेक्टर विशुद्धानंद झा की टीम ने धरा

नई दिल्ली। मध्य दिल्ली इलाके में ताबड़तोड़ स्नैचिंग की वारदातों से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘लखेड़ा गिरोह’ के सरगना विवेक उर्फ लखेड़ा को दिल्ली पुलिस ने इसके एक नाबालिग सहयोगी के साथ पकड़ लिया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद। गिरफ्तार आरोपी के पास से स्नैचिंग के एप्पल आई फोन की बरामदगी की भी खबर है।
यह कामयाबी मिली है, पहाड़गंज थाने के SHO इंस्पेक्टर विशुद्धानंद झा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल योगेंद्र व कांस्टेबल मनीष शामिल थे।
गिरोह का मास्टरमाइंड 22 वर्षीय विवेक उर्फ लखेड़ा, पुत्र सदानंद, निवासी मकान नंबर 9713, गली नंबर 8, मुल्तानी ढांडा, पहाड़गंज (दिल्ली) के खिलाफ अपराध की फेहरिश्त बहुत लंबी है, ऐसी खबर है। सूत्र की माने, तो इससे कई मामले खुलेंगे। बहरहाल इससे पुलिस टीम पूछताछ में जुटी है।
बता दें कि डीबीजी रोड, निकट मराठी स्कूल के पास से गिरफ्तार आरोपी वही है, जिसने इलाके से 52 वर्षीय अशोक ठाकुर नामक एक शख्स से एप्पल आई फोन छीन लिए थे। पुलिस टीम ने फोन की बरामदगी कर ली है।