दिल्ली: शातिर अपराधी अमीन से खुले चार संगीन मामले, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज कुमार सिन्हा के निर्देशन व लाजपतनगर थाना के SHO धर्म देव के नेतृत्व में गठित टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। राजधानी के दक्षिण इलाके में ताबड़तोड़ स्नैचिंग व बाइक लूट/चोरी की वारदातों से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे शातिर अपराधी अमीन उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके पास से वारदात के दौरान इस्तेमाल एक खंजर, चोरी की दो स्कूटी, स्नैचिंग के एक मोबाइल फोन व लूटे गए एक हजार रुपये की बरामदगी के साथ चार सनसनीखेज वारदातों का खुलासा हुआ है।

पुलिस हिरासत में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज कुमार सिन्हा के निर्देशन तथा लाजपतनगर थाने के SHO इंस्पेक्टर धर्म देव के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर अनुज, ASI कुसुमपाल, रतनलाल, हेड कांस्टेबल जयप्रकाश, कांस्टेबल राजेंद्र व राजपाल शामिल थे।

ACP मनोज कुमार सिन्हा

एक नाबालिग के साथ पुलिस टीम के हाथ आया शातिर अपराधी 20 वर्षीय अमीन उर्फ गुड्डू, पुत्र वकील, निवासी गांव गढ़ी (दिल्ली) पर पहले से दो संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

SHO इंस्पेक्टर धर्म देव

बता दें कि अपराध जगत में तेजी से उभर रहे इस खतरनाक अपराधी को जब गिरफ्तार किया गया, उस समय यह अपने नाबालिग साथी के साथ स्नैचिंग की एक वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था। पुलिस टीम ने करीब दो किलोमीटर पीछा कर, इसे पकड़ा।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।