दिल्ली: एक पूर्व पुलिस कमिश्नर की पत्नी व महिला पत्रकार के साथ स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाला ‘उचक्का गिरोह’ का मास्टरमाइंड अपने दो साथियों के साथ गिरफ्तार, कालकाजी सब डिवीजन के ACP गोविंद शर्मा की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। स्नैचिंग की ताबड़तोड़ वारदातों से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘उचक्का गिरोह’ के मास्टरमाइंड गुफरान व उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमे एक रिसीवर भी शामिल है। इनकी गिरफ्तारी से करीब आधा दर्जन मामलों के खुलासे के साथ स्नैचिंग के एक गोल्ड चैन, एक हीरे की लॉकेट, एक पिघला हुआ सोने का सिक्का व वारदात में इस्तेमाल एक बाइक की भी बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP गोविंद शर्मा

यह कामयाबी मिली है, कालकाजी सब डिवीजन के ACP गोविंद शर्मा के निर्देशन तथा अमर कॉलोनी थाने के SHO इंस्पेक्टर दिलीप कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर महेश कुमार, ASI रामपाल, हेड कांस्टेबल जफर इकबाल, शेर सिंह, कांस्टेबल नाहनजी, सुनील, गौरव, गौरव त्यागी व ओमप्रकाश शामिल थे। पुलिस टीम ने इस गिरोह का खुलासा किया। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए तीनों अपराधियों की पहचान 26 वर्षीय गिरोह सरगना गुफरान, निवासी बाल्मीकि मोहल्ला, तुगलकाबाद (दिल्ली), 23 वर्षीय आलोक राजन, निवासी बाल्मीकि मोहल्ला, तुगलकाबाद (दिल्ली) व गिरोह के रिसीवर 32 वर्षीय विश्वनाथ दास उर्फ विष्णु, निवासी गढ़ी गांव, ईस्ट ऑफ कैलाश (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि यह वही गिरोह है, जिसने पिछले दिनों राजधानी में स्थित एक प्रमुख अंग्रेजी समाचारपत्र में कार्यरत व एक पूर्व पुलिस कमिश्नर की पत्नी एक महिला पत्रकार के साथ स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है