दिल्ली: स्नैचिंग/वाहन चोरी की घटनाओं में संलिप्त एक प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार ‘बोदा गिरोह’ के मास्टरमाइंड से खुले 16 मामले, बुद्ध विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर खेमेन्द्र पाल सिंह की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ताबड़तोड़ स्नैचिंग/वाहन चोरी की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘बोदा गिरोह’ के मास्टरमाइंड दीपक उर्फ दीपू उर्फ बोदा को गिरोह के एक अन्य प्रमुख सहयोगी दीपक उर्फ दीपू उर्फ चुहिया के साथ गिरफ्तार कर लिया है। दोनो शातिर अपराधियो की गिरफ्तारी से स्नैचिंग/वाहन चोरी की 16 वारदातों के खुलासे के साथ, इनसे चोरी की 4 बाइक/स्कूटी व 4 स्नैचिंग के महंगे मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ ‘मास्टर की’ की भी बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, प्रशांत विहार सब डिवीजन के ACP विकास के निर्देशन तथा बुद्ध विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर खेमेन्द्र पाल सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार PSI सुधीर कुमार, अनुभवी कांस्टेबल उमेद, सोहनलाल, रोहतास व अनिल शामिल थे।
पकड़े गए दोनो शातिर अपराधियों में गिरोह के मास्टरमाइंड 29 वर्षीय दीपक उर्फ दीपू उर्फ बोदा, निवासी गांव रिठाला (दिल्ली) के खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में पहले से 4 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जबकि 23 वर्षीय दीपक उर्फ कुलदीप उर्फ चुहिया, निवासी गांव रिठाला (दिल्ली) के खिलाफ पहले से कितने मामले दर्ज हैं, इस बाबत बहरहाल पुलिस टीम जांच में जुटी है।

SHO इंस्पेक्टर खेमेन्द्र पाल सिंह

उपर्युक्त दोनो आरोपियों को रोहिणी के सेक्टर 5 स्थित विश्राम चौक से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह दोनो अपराधी वारदात के लिये अपने शिकार की तलाश में थे।