दिल्ली: लाजपत नगर का बहुचर्चित ‘स्वर्ण बिस्किट्स चोरी कांड’ का खुलासा, लाजपत नगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा के निर्देशन व लाजपत नगर थाने के SHO धर्म देव के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पिछले दिनों लाजपत नगर इलाके में स्थित ‘राम कृष्ण ज्वैलर्स’ में हुए बहुचर्चित ‘गोल्ड बिस्कुट चोरी कांड’ का खुलासा कर दिया है। मामले में गिरफ्तार आरोपी ज्वैलरी शॉप का सेल्समैन गौरव सिंह निकला। आरोपी से चोरी की सोने की सभी बिस्कुट्स की बरामदगी भी हो गई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, अबतक 100 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके लाजपत नगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा के निर्देशन तथा लाजपत नगर थाने के SHO इंस्पेक्टर धर्म देव के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर नरेंद्र भाटी, अनुज कुमार, कांस्टेबल अश्वनी व नवरंग शामिल थे। पुलिस टीम ने मामले का खुलासा किया। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

ACP मनोज सिन्हा

बता दें कि पुलिस टीम द्वारा कोटला मुबारकपुर इलाके से गिरफ्तार आरोपी 30 वर्षीय गौरव सिंह, पुत्र स्वर्गीय प्रमोद सिंह, निवासी ऋषि नगर, कोटला मुबारकपुर (दिल्ली) पिछले करीब एक वर्ष से ‘राम कृष्ण ज्वैलर्स’ में कार्यरत था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। जांच के दौरान यह पता लगाया जा रहा है, कि आरोपी के खिलाफ पहले से कितने मामले दर्ज हैं।