दिल्ली: तीन गुर्गों के साथ गिरफ्तार शातिर वाहन चोर सैफ अली से खुले एक दर्जन सनसनीखेज मामले, सराय रोहिल्ला थाने के SHO इंस्पेक्टर लोकेंद्र सिंह के निर्देशन व सब इंस्पेक्टर एस के झा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में ताबड़तोड़ वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे शातिर वाहन चोर सैफ अली को उसके तीन अन्य प्रमुख सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

SHO इंस्पेक्टर लोकेंद्र सिंह (Ps सराय रोहिल्ला)

यह कामयाबी मिली है, अबतक 75 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके सराय रोहिल्ला थाने के SHO इंस्पेक्टर लोकेंद्र सिंह के निर्देशन तथा तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर एस के झा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल रोहित, रामबाबू, कांस्टेबल राजेंद्र, आशीष, नवनीत, जितेंद्र व अमित शामिल थे। पुलिस टीम ने इस गिरोह का खुलासा किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

सब इंस्पेक्टर एस के झा

पकड़े गए अपराधियों में गिरोह सरगना सैफ अली, पुत्र कयूम, निवासी लोनी, जिला गाजियाबाद (उत्तरप्रदेश), समीर, पुत्र नफीस, निवासी लोनी, जिला गाजियाबाद (यूपी), ताहिर, पुत्र अलीमुद्दीन और अभिषेक गुप्ता, पुत्र पूरनलाल गुप्ता शामिल हैं।
बता दें कि इस गिरोह के खुलासे से चोरी की एक बाइक, करीब 200 ECM व 2 चारपहिया वाहनों की बरामदगी के साथ, चोरी के करीब एक दर्जन सनसनीखेज मामलों के खुलासे की खबर है।
उपर्युक्त चारो अपराधियों को इलाके में स्थित उषा माता मंदिर के पास से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह किसी बड़ी वारदात की कोशिश में थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। संभव है, मामले में जल्द ही गिरोह के कुछ अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी हो। साथ ही पुलिस टीम यह पता करने में जुटी है, इन आरोपियों पर पहले से कितने मुकदमे दर्ज हैं।