दिल्ली: अन्तर्राज्यीय खूंखार अपराधी ‘मोनू ललहेड़ी गिरोह’ का मुख्य शॉर्प शूटर भोलू पंडित गिरफ्तार, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व इंस्पेक्टर उमेश शर्मा के नेतृत्व में गठित एक विशेष टीम ने धरा

दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अन्तर्राज्यीय खूंखार अपराधी ‘मोनू ललहेड़ी गिरोह’ के मुख्य शॉर्प शूटर भोलू पंडित को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व चोरी की एक बाइक की बरामदगी के साथ, इससे हत्या, हत्या का प्रयास व फायरिंग के करीब एक दर्जन संगीन मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व नरेला थाने के इंस्पेक्टर उमेश शर्मा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर अजय कुमार, थानेदार नरेंद्र सिंह छिकारा हेड कांस्टेबल हृदेश व हेड कांस्टेबल दीपक शामिल थे।

ACP नीरव पटेल (कुशल निर्देशन)

पकड़े गए अन्तर्राज्यीय खतरनाक अपराधी की पहचान 23 वर्षीय रजनीश उर्फ भोलू पंडित उर्फ मित्ता, पुत्र रामचन्द्र, निवासी गांव लहेरी कलां, जिला सोनीपत (हरियाणा) के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर उमेश शर्मा (कुशल नेतृत्व)

बता दें कि नरेला के माता मंशा देवी रोड से पुलिस टीम के हत्थे चढ़े इस अपराधी की आपराधिक फेहरिस्त बहुत लंबी है।

सब इंस्पेक्टर अजय कुमार (मेहनत रंग लाई)

इसके खिलाफ दिल्ली व हरियाणा के विभिन्न थानों में फायरिंग के करीब आधा दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं। जबकि पकड़े जाने पर इससे करीब एक दर्जन संगीन मामलों का खुलासा हुआ है।

बाएं से: थानेदार नरेंद्र सिंह छिकारा व हेड कांस्टेबल हृदेश

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।