दिल्ली: दिल्ली पुलिस के दो जवानों पर फायरिंग का आरोपी अन्तर्राज्यीय स्नैचर आदिल उर्फ शकील मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिव कुमार हूण की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली व यूपी में स्नैचिंग की ताबड़तोड़ वारदातों से संबद्ध दोनो राज्यों की पुलिस की नींद उड़ा रखे तथा राजधानी के भलस्वा डेयरी इलाके में दिल्ली पुलिस के दो जवानों पर फायरिंग के आरोपी अन्तर्राज्यीय शातिर स्नैचर आदिल उर्फ शकील को राजधानी के गाजीपुर इलाके में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुड़भेड़ में आदिल के दाहिने पैर में गोली लगी है। पकड़े गए इस खतरनाक अपराधी के पास से वारदात में इस्तेमाल एक बाइक, एक सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस की बरामदगी हुई है। वहीं, मौके से मुठभेड़ के बाद पांच खाली कारतूस मिले। इसके अलावा शातिर अपराधी आदिल से कुछ सनसनीखेज मामलों के खुलासे की भी खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

आरोपी

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (SR) के ACP अतर सिंह के निर्देशन तथा जांबाज इंस्पेक्टर शिव कुमार हूण के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार इंस्पेक्टर कर्मवीर व इंस्पेक्टर पवन कुमार सहित करीब एक दर्जन पुलिसकर्मी शामिल थे।

इंस्पेक्टर शिव कुमार हूण

बता दें कि मुठभेड़ के बाद पुलिस टीम के हत्थे चढ़े 25 वर्षीय अन्तर्राज्यीय अपराधी आदिल उर्फ शकील, निवासी अकबरपुर माजरा (दिल्ली) के खिलाफ दिल्ली व यूपी के विभिन्न थानों में दर्जन से अधिक मामले पहले से दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।