दिल्ली: ‘ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन’ के कालाबाजारी के गोरखधंधे में संलिप्त शातिर गिरोह का खुलासा, आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन के निर्देशन में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो कोरोना कहर के बीच ‘ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन के कालाबाजारी के धंधे में संलिप्त थे। मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमे दो सगे भाई हैं। पकड़े गए आरोपियों से 115 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन, दो कार, चार लाख 90 हजार रुपये बरामद हुए हैं। इसके अलावा इनके उक्त गोदाम को भी सील कर दिया गया है, जहां यह आरोपी समान रखकर कालाबाजारी के गोरखधंधे को अंजाम दे रहे थे। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

डीसीपी राजीव रंजन (आउटर नॉर्थ दिल्ली)

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन के निर्देशन तथा समयपुर बादली सब डिवीजन के ACP विवेक भगत व जिला AATS के इंस्पेक्टर ब्रह्मदेव के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल अरुण सहित करीब एक दर्जन अनुभवी पुलिसकर्मी शामिल थे। मामले के खुलासे में जिला AATS के तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल योगेंद्र की भूमिका अहम रही।

आरोपियों से बरामद समान

पकड़े गए उपर्युक्त चारो आरोपियों की पहचान अनिल जैन, अनुज जैन, शेखर कुमार व केशव चौधरी के रूप में हुई है। बता दें कि पुलिस टीम ने इस गिरोह का खुलासा किया। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं, ऐसी जानकारी सामने आ रही है।