दिल्ली: शागिर्द के साथ गिरफ्तार शातिर अपराधी ‘खान’ से खुले समयपुर बदली इलाके में घटित बहुचर्चित ‘गोदाम चोरी कांड’ का राज, समयपुर बदली सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन व SHO राम निवास के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शातिर चोरों के एक ऐसे सक्रिय गिरोह का खुलासा किया है, जिसके निशाने पर थे, राजधानी के गोदाम। गिरोह के सदस्य कुछ दिन रेकी के बाद उपयुक्त अवसर मिलते ही गोदाम का ताला तोड़, अंदर का माल उड़ा ले जाते थे। पकड़े गए अपराधियों में गिरोह के मास्टरमाइंड के अलावा इसका एक अन्य प्रमुख सहयोगी शामिल है। आरोपियों के पास से चोरी की करीब चार लाख रुपयों की कीमत की समान बरामदगी के साथ, कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।
यह कामयाबी मिली है, समयपुर बादली सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन व समयपुर बादली थाने के SHO इंस्पेक्टर राम निवास के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर संदीप संधू, सब इंस्पेक्टर विशाल मलिक, PSI वीरेंद्र, हेड कांस्टेबल महेश, कांस्टेबल दिनेश, प्रदीप और हरीश शामिल थे। पुलिस टीम ने इस गिरोह का खुलासा किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

ACP विवेक भगत

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 27 वर्षीय मगलून खान, निवासी संभल (उत्तरप्रदेश) और 35 वर्षीय भूरे खान, निवासी संभल (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है।
बता दें कि यह वही गिरोह है, जो 8 मई को राजधानी के समयपुर बादली इलाके में स्थित एक चम्मच गोदाम का ताला तोड़कर, उसके अंदर से चार लाख की कीमत का सामान साफ कर गया था। पुलिस टीम ने इस मामले में पूर्ण बरामदगी के साथ, वारदात में इस्तेमाल टैंपू की बरामदगी भी कर ली है।

सब इंस्पेक्टर विशाल मलिक

बहरहाल गिरोह के कुछ सदस्य फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।