दिल्ली: NIA व मेट्रो विहार इलाके में सक्रिय शातिर लुटेरा ‘रॉकी’ शागिर्द के साथ धरा गया, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के मार्गदर्शन में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया व इसके आसपास के इलाकों में लूटपाट व स्नैचिंग की घटनाओं से इलाके के लोगों की नींद उड़ा रखे शातिर अपराधी रॉकी को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनो आरोपियों के पास से लूट/चोरी की तीन बाइक व दो मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, इनसे कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के मार्गदर्शन, NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के निर्देशन तथा अबतक 40 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके NIA थाने के अधीन पुलिस पोस्ट ‘मेट्रो विहार’ के प्रभारी सब इंस्पेक्टर श्रवण कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में PSI विशाल मलिक, कांस्टेबल हेमराज व कांस्टेबल मनोज शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 26 वर्षीय रॉकी, पुत्र दयानंद, निवासी रमेश कालोनी, बवाना (दिल्ली) और 21 वर्षीय गंगाराम, पुत्र पन्नालाल, निवासी बवाना (दिल्ली) के रूप में हुई है। खबर के अनुसार आरोपियों पर करीब आधा दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं।

ACP नीरव पटेल

बता दें कि इस गिरोह के सदस्य वारदात के लिए पहले बाइक की चोरी करते। फिर उस बाइक पर घटना को अंजाम देते थे।

सब इंस्पेक्टर श्रवण कुमार(प्रभारी, PP मेट्रो विहार)

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।