दिल्ली: लूट/स्नैचिंग/चोरी में संलिप्त ‘फररी गिरोह’ के मास्टरमाइंड से खुले एक दर्जन मामले, रोहिणी जिला के डीसीपी प्रणव तायल के मार्गदर्शन व अमन विहार थाने के SHO उपेंद्र कुमार के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के रोहिणी व इसके आसपास के इलाकों में ताबड़तोड़ लूटपाट/स्नैचिंग/चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे ‘फररी गिरोह’ के मास्टरमाइंड को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधियों से 2 चोरी की बाइक व 9 मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, इनसे करीब एक दर्जन सनसनीखेज मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

बरामद समान के साथ पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी प्रणव तायल के मार्गदर्शन, अमन विहार सब डिवीजन के ACP अतुल कुमार वर्मा के निर्देशन तथा अमन विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल जसविंदर, संजीव, संजय, कांस्टेबल रविकांत व राम भजन शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार सिंह(Ps अमन विहार)

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 25 वर्षीय प्रमोद उर्फ फररी, निवासी कृष्ण विहार (दिल्ली) और 23 वर्षीय ललित , निवासी बुद्ध विहार, फेज-2 (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि बरामद दोनो बाइक इस गिरोह ने राजधानी के राज पार्क व सुल्तानपुरी इलाके से चोरी की थी।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।