दिल्ली: सौ वारदातों में संलिप्त व दिल्ली के छह मामलों में फरार अन्तर्राज्यीय लुटेरा चेतन धरा गया, SWD के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मार्गदर्शन व ऑपरेशन सेल के ACP अभिनेन्द्र जैन के निर्देशन में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने हत्या सहित स्नैचिंग व वाहन चोरी के पांच मामलों में फरार व पालम गांव के एब्सेंट बीसी अन्तर्राज्यीय खूंखार लुटेरा चेतन पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से सफदरजंग इलाके से चोरी हुई एक बजाज पल्सर बाइक की बरामदगी हुई है।

पुलिस टीम

यह कामयाबी मिली है, दक्षिण पश्चिम दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मार्गदर्शन, जिला ऑपरेशन सेल के ACP अभिनेन्द्र जैन के निर्देशन तथा जिला स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर राकेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर अनुज, हेड कांस्टेबल विकास, सतीश, कांस्टेबल राहुल, रविंद्र व नवीन शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

आरोपी चेतन पांडेय

पकड़े के अन्तर्राज्यीय लुटेरे की पहचान चेतन पांडेय, पुत्र योगेश पांडेय, निवासी मकान नंबर RZ-B-86/2, राजनगर, पालम कॉलोनी (दिल्ली) के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने इस खतरनाक अपराधी को यूपी के मुजफ्फरनगर इलाके से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह अपने एक रिश्तेदार से मिलने हल्द्वानी जा रहा था।

ACP अभिनेन्द्र जैन

बता दें कि पकड़े गए इस अन्तर्राज्यीय अपराधी की आपराधिक फेहरिस्त बहुत लंबी है। इसके खिलाफ दिल्ली व उत्तराखंड के विभिन्न थानों में लूट, स्नैचिंग व चोरी के सौ मामले पहले से दर्ज हैं। जबकि यह दिल्ली के पालम गांव थाने का फरवरी 2021 से एब्सेंट घोषित अपराधी था। वहीं यह दिल्ली के सागरपुर थाने में दर्ज हत्या सहित स्नैचिंग के चार मामलों में व बाबा हरिदास नगर में दर्ज वाहन चोरी के एक मामले में फरार था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।