दिल्ली: व्यवसायी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाला ‘टिल्लू ताजपुरिया गैंग’ का शॉर्प शूटर धरा गया, दक्षिण पश्चिम जिला ऑपरेशन सेल के ACP अभिनेन्द्र जैन के निर्देशन व AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर राजेश मलिक के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ‘राजधानी के एक व्यवसायी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले व हत्या के प्रयास के एक मामले में वांटेड ‘टिल्लू ताजपुरिया गैंग’ के शॉर्प शूटर साहिल उर्फ निखिल को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से एक पिस्टल, छह जिंदा कारतूस व एक बाइक की बरामदगी हुई है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में शॉर्प शूटर

यह कामयाबी मिली है, दक्षिण पश्चिम डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मार्गदर्शन, जिला ऑपरेशन सेल के ACP अभिनेन्द्र जैन के निर्देशन तथा जिला ‘वाहन चोर निरोधक दस्ता’ (AATS) के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश मलिक के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर गौतम मलिक व महेश के अलावा करीब आधा दर्जन जांबाज पुलिसकर्मी शामिल थे।

ACP अभिनेन्द्र जैन

पकड़े गए खतरनाक शॉर्प शूटर की पहचान राजधानी के नसीरपुर निवासी साहिल उर्फ निखिल के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने इसे नसीरपुर इलाके से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह बाइक पर अपने एक साथी से मिलने जा रहा था।
जहां तक शातिर अपराधी साहिल की आपराधिक फेहरिस्त की बात है, बहुत लंबी है। इसके खिलाफ नौ मुकदमे पहले से विभिन्न थानों में दर्ज है। वहीं सागरपुर थाने में दर्ज हत्या के प्रयास के एक मामले में यह वांटेड था। इसके अलावा इसपर राजधानी के एक कारोबारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।