दिल्ली: ‘ट्रक सहित स्टील स्क्रैप लूटकांड’ का खुलासा, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा के मार्गदर्शन, सनलाइट कॉलोनी थाने के SHO प्रेम सिंह के निर्देशन व PP सराय काले खां के प्रभारी प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने सराय काले खां इलाके में घटित ‘ट्रक सहित स्टील स्क्रैप लूटकांड’ का खुलासा कर, पूरी माल की बरामदगी करते हुए वारदात में संलिप्त गिरोह के मास्टरमाइंड सहित तीनो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए लुटेरों से लूट की ट्रक व 32 बोरी स्टील की कबाड़ की बरामदगी के अलावा वारदात में इस्तेमाल एक चैंपियन वाहन, एक स्कूटी व तीन मोबाइल फोन की बरामदगी भी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी। साथ मे लुटे गए बरामद माल

यह कामयाबी मिली है, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा के मार्गदर्शन, सनलाइट कॉलोनी थाने के SHO इंस्पेक्टर प्रेम सिंह के निर्देशन तथा सनलाइट कॉलोनी थाने के अधीन पुलिस पोस्ट सराय काले खां के प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार, जांबाज सब इंस्पेक्टर विवेक तोमर, हेड कांस्टेबल अभिलाष व कांस्टेबल सतीश शामिल थे।

ACP मनोज सिन्हा

पकड़े गए लुटेरों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 48 वर्षीय मनोज कुमार राय, निवासी सौरव विहार, मीठापुर (दिल्ली), 35 वर्षीय मुकेश, निवासी साईं नगर, मीठापुर (दिल्ली) और 40 वर्षीय छोटेलाल गुप्ता, निवासी लखपत कॉलोनी, मीठापुर, पार्ट-1 (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि पकड़े गए उपर्युक्त तीनो लुटेरों में गिरोह सरगना मनोज कुमार राय के खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में लूट व चोरी के 11 मामले पहले से दर्ज हैं।

सब इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा

उल्लेखनीय है कि 10 जून की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे सराय काले खां इलाके में तीन लुटेरों ने तीन टन स्टील स्क्रैप से भरे ट्रक को लूट लिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।