दिल्ली: 2 शागिर्द के साथ गिरफ्तार ‘हशीश’ का ‘मगरमच्छ’ निकला ‘बी.टेक’, क्राइम ब्रांच (IGIS) के ACP गिरीश कौशिक की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मादक पदार्थ ‘हशीश’ की तस्करी में लिप्त एक ऐसे बड़े ‘मगरमच्छ’ को उसके दो अन्य शागिर्दों के साथ गिरफ्तार किया है, जो हरियाणा के एक प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान से ‘बी.टेक’ कर रखा है। पकड़े गए आरोपियों से उत्तम व महीन गुणवत्ता की 1206 ग्राम हशीश की बरामदगी के साथ, इनसे तस्करी में इस्तेमाल एक ट्रक व एक कार की बरामदगी भी हुई है।
यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (IGIS) के ACP गिरीश कौशिक के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर दाताराम के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर अरविंद व राकेश, थानेदार विनोद, महेश, राजेंद्र, हेड कांस्टेबल अजय, कांस्टेबल कन्हैया, हेमंत व हुकुम शामिल थे।

ACP गिरीश कौशिक

पकड़े गए अपराधियों की पहचान बी. टेक कर रखे गिरोह के मास्टरमाइंड 28 वर्षीय रिदम राणा, निवासी कालकाजी (दिल्ली), 27 वर्षीय सर्वेश चौधरी, निवासी हरियाणा टूरिज्म कॉम्प्लेक्स, सूरजकुंड (हरियाणा) और पेशे से ट्रक चालक 36 वर्षीय राकेश कुमार, निवासी तहसील वाली, जिला मंडी (हिमाचल प्रदेश) के रूप में हुई है।
बता दें कि दिल्ली एनसीआर के पॉश इलाकों में हशीश सप्लाई करने वाले गिरोह के उपरोक्त तीनो सदस्यों की वसंतकुंज इलाके में स्थित फोर्टिस अस्पताल के पास से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह तीनों आरोपी किसी को हशीश की सप्लाई देने के लिये वहां एकत्र हुए थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। मामले में कुछ आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।