दिल्ली: 30 लाख नक़द की बरामदगी के साथ ‘पीतमपुरा लूटकांड’ में संलिप्त सभी आरोपी धरे गए, नॉर्थ वेस्ट डीसीपी उषा रंगनानी के मार्गदर्शन में स्पेशल स्टाफ व Ps मौर्या इन्क्लेव की संयुक्त टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के मौर्या इन्क्लेव थाना क्षेत्र में घटित ‘सनसनीखेज लूट कांड’ का खुलासा कर, लूट की रकम की बरामदगी के साथ वारदात में संलिप्त 5 लुटेरों के अलावा चार साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से लूट की 30 लाख रुपये नक़द कैश के अलावा, वारदात में इस्तेमाल दो बाइक, एक कंट्री मेड पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व चार बटनदार चाकू की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी उषा रंगनानी के मार्गदर्शन, सुभाष प्लेस सब डिवीजन के ACP सुरेश कौशिक के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर अमित कुमार व Ps मौर्या इन्क्लेव के SHO इंस्पेक्टर मुकेश कुमार के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को।
बता दें कि 5 जुलाई को हथियारबंद लुटेरों ने Ps मौर्या इन्क्लेव अंतर्गत पीतमपुरा स्थित एक कारोबारी के दफ्तर में दाखिल होकर एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था। पकड़े गए लुटेरे उस लूट में संलिप्त थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।