दिल्ली: 14 संगीन वारदातों में संलिप्त लाख का इनामी ‘मोनू’ साथी सहित धरा गया, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मार्गदर्शन में AATS के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने हत्या की वारदात में फरार व एक लाख के इनामी खूंखार अपराधी ‘मोनू’ को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधियों से दो पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस की बरामदगी हुई है।
यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मार्गदर्शन, ACP विजय सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट AATS के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार कांस्टेबल परविंदर के अलावा आधा दर्जन से ज्यादा अनुभवी पुलिसकर्मी शामिल थे। अपराधियो को छावला इलाके से पकड़ा गया है। लेकिन पुलिस टीम की कड़ी मशक्कत के बाद।

डीसीपी संतोष कुमार मीणा

पकड़े गए दोनो खतरनाक अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड लगन शर्मा उर्फ मोनू, निवासी खेड़ा डाबर और आनंद उर्फ अन्ना, निवासी गोपाल नगर के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार

पकड़े गए अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, वह लंबी है। इनमे गिरोह सरगना लगन शर्मा उर्फ मोनू के खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण, लूट, स्नैचिंग व चोरी के 14 से ज्यादा मामले पहले से दर्ज हैं। वहीं यह राजधानी के जाफरपुर कलां थाने का घोषित अपराधी भी है। जबकि इसके साथी आनंद उर्फ अन्ना पर पांच संगीन मामले पहले से दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।