दिल्ली: दो करोड़ की हेरोइन के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर ‘प्रिंस’ धरा गया, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन में ACP जितेंद्र पटेल, Ps मोहन गार्डन SHO राजेश मौर्य, ASI जितेंद्र कुमार, हंस कुमार, CT राजेश व मनोज की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने नाइजीरियन मूल के अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर ‘प्रिंस’ को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधी से उत्तम गुणवत्ता वाली 280 ग्राम हेरोइन की बरामदगी हुई है। बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्किट में करीब 2 करोड़ रुपया बताई जाती है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

IPS शंकर चौधरी, डीसीपी द्वारका डिस्ट्रिक्ट(कुशल मार्गदर्शन)

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन, नजफगढ़ सब डिवीजन के ACP जितेंद्र पटेल के निर्देशन व मोहन गार्डन थाना के SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार थानेदार जितेंद्र कुमार, हंस कुमार, कांस्टेबल राजेश कुमार और मनोज कुमार शामिल थे।
पकड़े गए अन्तर्राज्यीय शातिर ड्रग्स तस्कर की पहचान 36 वर्षीय प्रिंस चिनेचेरेम वोह उर्फ प्रिंस, पुत्र इसाक वोह, निवासी मकान नंबर 41, एंगु, नगवो, नाइजीरिया के रूप में हुई है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

उपरोक्त आरोपी को इलाके के विपिन गार्डन स्थित गंदा नाला के पास से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब आरोपी हेरोइन की सप्लाई किसी अन्य ड्रग्स तस्कर को देने जा रहा था।

SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य

बता दें कि गिरफ्तार आरोपी भारतीय मूल की एक लड़की शालिनी से शादी कर रखा है और यह इस समय उसी के साथ राजधानी के सरोजनीनगर इलाके में रह रहा था। आरोपी से अबतक कोई पासपोर्ट भी नही मिल सका है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।