दिल्ली: गैंगस्टर ‘अमन/अनस गैंग’ के दो शॉर्प शूटर धरे गए, नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय कुमार सैन के मार्गदर्शन में डिस्ट्रिक्ट ‘एंटी स्नैचिंग एंड रॉबरी सेल’ की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ‘अमन/अनस गैंग’ के दो प्रमुख शॉर्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधियों से दो कंट्री मेड पिस्टल व सात जिंदा कारतूस की बरामदगी के साथ, करीब आधा दर्जन मामलों के खुलासे की खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय कुमार सैन के मार्गदर्शन तथा डिस्ट्रिक्ट ‘एंटी स्नैचिंग एंड रॉबरी सेल’ के इंचार्ज इंस्पेक्टर रोहतास कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में थानेदार हरेंद्र, हेड कांस्टेबल अनिल कुमार, इरफान, कांस्टेबल दीपक व श्रवण शामिल थे।

डीसीपी संजय कुमार सैन (कुशल मार्गदर्शन)

राजधानी में आतंक का पर्याय बने पकड़े गए शातिर अपराधियों की पहचान 25 वर्षीय समर उर्फ फैजान उर्फ गोल्डन बाबा, पुत्र मोहम्मद शरीफ, निवासी कबूतर मार्किट, वेलकम (दिल्ली) और 23 वर्षीय शाहनवाज, पुत्र मोहम्मद सलीम, निवासी वेलकम (दिल्ली) के रूप में हुई है।
उपरोक्त आरोपियों में समर गैंगस्टर ‘अमन/अनस गैंग’ का प्रमुख सहयोगी बताया जाता है। जबकि शाहनवाज के बारे में पता चला है कि यह खूंखार अपराधी अमन/अनस का सगा भाई है।
पकड़े गए अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे समर के खिलाफ विभिन्न थानों में आर्म्स एक्ट, स्नैचिंग व वाहन चोरी सहित करीब आधा दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं। जबकि शाहनवाज पर भी पहले से संगीन मामले दर्ज हैं।

हेड कांस्टेबल सुनील कुमार

दोनो खतरनाक अपराधियों को इलाके में स्थित फ़ोटो चौक के पास से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब दोनो आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।