दिल्ली: 11.97 लाख नक़द की बरामदगी के साथ बहुचर्चित ‘क्रेन गोदाम चोरी कांड’ खुला, आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी परविंदर सिंह के मार्गदर्शन में Ps मुंडका SHO गुलशन नागपाल की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में घटित बहुचर्चित ‘क्रेन गोदाम चोरी कांड’ का खुलासा करते हुए चोरी हुई रकम व सामानों की बरामदगी के साथ, वारदात के मास्टरमाइंड सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, आउटर दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी परविंदर सिंह के मार्गदर्शन, नांगलोई सब डिवीजन के ACP महेंद्र कुमार मीणा के निर्देशन तथा अबतक 70 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके मुंडका थाने के SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार इंस्पेक्टर (तफ्तीश) बी दयाल, जांबाज सब इंस्पेक्टर राजबीर सिंह, दिनेश कुमार, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार व कांस्टेबल विकास शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

आरोपियों से बरामद समान

पकड़े गए आरोपियों से चोरी की 11.97 लाख नक़द रकम व 29 टन आयरन पार्ट्स की बरामदगी हो गई है।
पकड़े गए अपराधियों की पहचान प्रमोद कुमार, पिंटू, जामवंत महाराज, राजेश चौहान, शीशपाल, राजेश रंजन, जिया लाल व राजन महाराज के रूप में हुई है। इनमे प्रमोद कुमार वारदात का मास्टरमाइंड बताया जाता है।

SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल

बता दें कि यह वही आरोपी हैं, जिन्होंने पिछले दिनों Ps मुंडका इलाके में स्थित एक क्रेन गोदाम में एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।