दिल्ली: फर्जी कॉल सेंटर के खुलासे के साथ ड्रग्स सप्लायर व दो शातिर स्नैचर धरे गए, साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट की DCP ईशा पांडेय के मार्गदर्शन में ACP ऑपरेशन सेल मनोज सिन्हा की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक फर्जी कॉल सेंटर के खुलासे के साथ ड्रग्स सप्लायर सहित दो शातिर स्नैचरों को गिरफ्तार किया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

DCP ईशा पांडेय (कुशल मार्गदर्शन)

यह कामयाबी मिली है, साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट की DCP ईशा पांडेय के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP मनोज सिन्हा के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर ऐशवीर सिंह व डिस्ट्रिक्ट साइबर पुलिस स्टेशन के SHO इंस्पेक्टर संदीप पंवार के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर गौरव चौधरी, मनोज भास्कर, थानेदार सुरेंद्र, विजु मोन, हेड कांस्टेबल सलीमुद्दीन, नवीन, कांस्टेबल सुभाष, विनोद और हिमांशु शामिल थे।

ACP मनोज सिन्हा

पुलिस टीम को तीन विभिन्न घटनाओं में यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पहली घटना में आरिश व राम सहाय नामक दो शातिर स्नैचरों की गिरफ्तारी हुई, जिनसे स्नैचिंग के कई मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ करीब आधा दर्जन मामलों का खुलासा हुआ। जबकि दूसरी घटना में अन्तर्राज्यीय ड्रग्स सप्लायर आरिफ़ खान की गिरफ्तारी से तस्करी में इस्तेमाल एक ट्रक की बरामदगी के साथ 125 Kg गांजा की बरामदगी हुई है।
वहीं, पुलिस टीम द्वारा एक फर्जी कॉल सेंटर का खुलासा करते हुए चार ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जो ऋण स्वीकृत करने के बहाने भोले-भाले लोगों की ठगी का शिकार बनाते थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।