सांसद महेश गिरी की बॉल पर मनोज तिवारी ने लगाया शानदार शाॅट

28 नवम्बर से चल रही यमुना चैलेंज ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता के चैथे दिन पूर्वी दिल्ली लोकसभा के मैचों का शुभारम्भ हुआ पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र का उद्घाटन मैच किशन कुंज स्थित बैंक एंक्लेव के डीडीए मैदान पर लक्ष्मी नगर एवं पटपड़गंज के बीच में हुआ।
मैच का शुभारम्भ करने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी एवं पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री महेश गिरी खेल के मैदान पर पहुंचे और दोनों ने पूर्वी दिल्ली की इस पिच पर साथ-साथ खेलकर मैच का उद्घाटन किया।  समारोह में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग मौजूद थे। सांसद श्री महेश गिरी ने बॉल फेंकी जिस पर जोरदार शाॅट लगाकर प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने मैच का शुभारंभ किया।  उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और हाईकमान के निर्देश पर विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सिद्धांत और जनहित के कार्य पार्टी को अन्य राजनीतिक पार्टियों से अलग पहचान दे रहे हैं।
श्री तिवारी ने कहा कि भाजपा चुनाव जिताने की मशीन नहीं है इसके कार्यकर्ता विकास और राष्ट्रवाद के मिशन पर काम करते हैं।  उन्होंने कहा कि पार्टी इस प्रतियोगिता के माध्यम से युवाओं में खेल भावना का संचार करने के साथ-साथ उन्हें राष्ट्रवाद की विचारधारा से जोड़ने का काम कर रही है और यह प्रतियोगिता युवाओं को स्वाभिमान और स्वावलंबन से जोड़ने का एक मिशन है।
पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री महेश गिरी ने कहा कि जब से श्री मनोज तिवारी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष बने हैं पार्टी एक नए अंदाज में काम कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि राजनीतिक गतिविधियों के अलावा श्री तिवारी ने कार्यकर्ताओं को साहित्य कला और अपनी संस्कृति से जुड़ने के लिए बार-बार आयोजन कर हर वर्ग को पार्टी से जोड़ने का काम कर रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*