दिल्ली: रेप, पॉस्को व हत्या का वांटेड मुख्य आरोपी मुठभेड़ के बाद धरा गया, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के DCP बृजेन्द्र यादव के मार्गदर्शन में ACP रिद्धिमा सेठ, NIA SHO सतीश, SI मनीष त्यागी, CT रजनीश, नवीन हूडा व सुरेश की कामयाबी

नई दिल्ली। रेप, पॉस्को व हत्या का वांटेड मुख्य अपराधी मुठभेड़ के बाद धरा गया।
पकड़े गए शातिर अपराधी से एक पिस्टल, एक जिंदा कारतूस व एक खाली कारतूस की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

DCP बृजेन्द्र कुमार यादव (कुशल मार्गदर्शन)

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी IPS बृजेन्द्र कुमार यादव के मार्गदर्शन, नरेला सब डिवीजन की ACP रिद्धिमा सेठ के निर्देशन तथा NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर सतीश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर मनीष त्यागी, जांबाज कांस्टेबल रजनीश, नवीन हूडा और सुरेश शामिल थे।

ACP रिद्धिमा सेठ

Ps NIA इलाके से मुठभेड़ के बाद पकड़े गए मुख्य आरोपी की पहचान 32 वर्षीय सुनील, पुत्र श्रीपाल, निवासी गांव नरोजपुर, जिला हरदोई (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी सुनील के दाहिने घुटने में गोली लगी है।
बता दें कि मुख्य आरोपी सुनील की गिरफ्तारी से पहले मामले के सह आरोपी राम सचे उर्फ सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया था।
उल्लेखनीय है कि दोनो आरोपियों ने पिछले दिनों Ps NIA इलाके में स्थित एक घर मे 14 वर्षीया एक बच्ची को बहला-फुसलाकर बुलाया। फिर उसके साथ अनैतिक कुकृत्य करने के बाद, उसकी हत्या कर दी थी।
शुरुआत में घटना का न कोई चश्मदीद गवाह था, न ही कोई सुराग। पर पुलिस टीम ने सूक्ष्मता पूर्वक पड़ताल के बाद आखिरकार सुराग तलाश लिया और दोनो आरोपी पकड़े गए।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।