दिल्ली: गैंगस्टर ‘काला जठेड़ी गैंग’ के दो शूटर गिरफ्तार, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के DCP शंकर चौधरी के मार्गदर्शन में ACP विजय सिंह, AATS इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार, SI मदनलाल, HC अमित, सोनू, CT सत्येंद्र व अरविंद की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पिछले दिनों राजधानी के बिंदापुर इलाके में हुए ‘फायरिंग कांड’ का खुलासा करते हुए, वारदात में सम्मिलित दोनो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

DCP शंकर चौधरी (कुशल मार्गदर्शन)

पकड़े गए दोनो आरोपी गैंगस्टर ‘काला जठेड़ी-लॉरेंस बिश्नोई गैंग’ के प्रमुख गुर्गे बताए जाते हैं।
धरे गए अपराधियों से वारदात में इस्तेमाल एक रिवाल्वर, दो इस्तेमाल कारतूस, वारदात में इस्तेमाल एक वार्ना कार व एक मोबाइल फोन की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP विजय सिंह

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP विजय सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर मदनलाल, अमित, सोनू, कांस्टेबल सत्येंद्र और अरविंद शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार (मेहनत रंग लाई)

पुलिस टीम के हत्थे चढ़े दोनो अपराधियों की पहचान भानु शर्मा, पुत्र रामप्रकाश, निवासी मकान नंबर A-5, राम नगर, ओम विहार, उत्तमनगर (दिल्ली) और शिवम कुमार, पुत्र अश्वनी कुमार, निवासी मकान नंबर 501/24A, गली नंबर 4, शास्त्री नगर, जोगराओं, मोगा (पंजाब) के रूप में हुई है।
बता दें कि यह वही अपराधी हैं, जिन्होंने पिछले दिनों बिंदापुर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग कर, इलाके में दशहत का माहौल व्याप्त कर दिया था।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।