दिल्ली: ट्रैफिक का हर पुलिसकर्मी आम जनों के लिए संपर्क का प्रथम बिंदु है- संपर्क सभा मे दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (ट्रैफिक, जोन-2) IPS एस एस यादव ने कहा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (ट्रैफिक, जोन-2) IPS एस एस यादव द्वारा आज साउथ और साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के लिए एक संपर्क सभा सह ब्रीफिंग का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम की शुरुआत में सर्वप्रथम अतिरिक्त उपायुक्त (ट्रैफिक) और उपायुक्त (ट्रैफिक, साउथ) द्वारा विशेष आयुक्त IPS एस एस यादव का स्वागत किया गया। इसके बाद सत्र के दौरान उपस्थित समस्त यातायात कर्मचारियों की शिकायतों का निवारण किया गया।

संपर्क सभा

उक्त अवसर पर विशेष आयुक्त IPS एस एस यादव ने संबोधन के दौरान उपस्थित पुलिस कर्मचारियों को बताया, कि हर यातायात पुलिसकर्मी आम नागरिकों के लिए संपर्क का प्रथम बिंदु है और उनका व्यवहार दिल्ली पुलिस की छवि को सकारात्मक बनाता है, लिहाजा वे अपने कर्तव्यों के बारे में समझें व आम जनता के प्रति अपना व्यवहार सही रखें।
IPS एस एस यादव ने अवसर पर उपस्थित ट्रैफिक कर्मियों को हिदायत दी, कि वे अपनी ड्यूटी के दौरान विनम्र रहें और यातायात विनयमन के दौरान अपनी ड्यूटी को ईमानदारी के साथ करें। साथ ही उन्हें जनता के लिए एक आदर्श पुलिस के मॉडल के रूप में पेश आने की हिदायत दी।
अंत मे धन्यवाद ज्ञापन के साथ संपर्क सभा का समापन हुआ।