दिल्ली: संपर्क सभा मे स्पेशल सीपी (ट्रैफिक, जोन-2) IPS एस एस यादव ने कहा-‘ट्रैफिक कर्मी जनता के लिये एक आदर्श पुलिस के मॉडल के रूप में पेश आयें’

नई दिल्ली। आज ‘सूरजमल संस्थान’ के सभागार में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (ट्रैफिक, जोन-2) IPS एस एस यादव द्वारा पश्चिमी, द्वारका और बाहरी जिला यातायात पुलिस कर्मियों के लिए एक संपर्क सभा सह ब्रीफिंग का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम की शुरुआत में अतिरिक्त उपायुक्त (यातायात, संभाग-2) श्री शिबेश सिंह और उपायुक्त (यातायात,पश्चिमी ज़िला) डॉक्टर ऐ कोन द्वारा IPS यादव का स्वागत किया गया।

संपर्क सभा

इस सम्पर्क सभा में उपायुक्त (यातायात, दक्षिणी ज़िला) अंकित चौहान, डीसीपी (ट्रैफिक, द्वारका जिला) और डीसीपी (ट्रैफिक, बाहरी जिला) अंकित सिंह भी मौज़ुद थे।
सम्पर्क सभा के दौरान उपस्थित समस्त यातायात कर्मचारियों की शिकायतों का निवारण किया गया।

संपर्क सभा

स्पेशल सीपी (विशेष आयुक्त) एस एस यादव ने कर्मचारियों को बताया कि हर यातायात पुलिस कर्मी आम नागरिकों के लिए संपर्क का प्रथम बिंदु है और उनका व्यवहार दिल्ली पुलिस की छवि को सकारात्मक बनाता है, अतः वे अपने कर्तव्यों के बारे में समझे और आम जनता के प्रति अपना व्यवहार सही रखें।
श्री एस एस यादव ने पुलिस मुख्यालय द्वारा शिफ़्ट में सुधार व ई चिट्ठा का भी ज़िक्र किया और बताया की ये सुधार आप सभी के वेलफ़ेयर के मद्देनज़र किये गए हैं।
अंत में IPS एस एस यादव द्वारा सभी को हिदायत दी गई कि वे अपनी ड्यूटी के दौरान अपनी कार्यशैली और आचरण को अच्छा रखें, यातायात विनयमन के दौरान अपनी ड्यूटी को ईमानदारी के साथ करें। उन्हें जनता के लिए एक आदर्श पुलिस के मॉडल के रूप में पेश आने की हिदायत दी गई।
धन्यवाद ज्ञापन के साथ संपर्क सभा का समापन हुआ।