दिल्ली: लूट, स्नैचिंग व वाहन चोरी की घटनाओं से आतंक का पर्याय बने कई वारदातों में संलिप्त चार शातिर लुटेरों की गिरफ्तारी से दर्जन मामले खुले, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के DCP एम हर्षवर्धन के मार्गदर्शन में डिस्ट्रिक्ट AATS इंचार्ज कमलेश कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ लूट, वाहन चोरी व स्नैचिंग की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे चार शातिर अपराधियों को दो विभिन्न घटनाओं में गिरफ्तार किया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
पकड़े गए दुर्दांत अपराधियों से एक पिस्टल, जिंदा कारतूस, स्नैचिंग के कई सोने की चैन, चोरी की 10 गाड़ियां व वारदात में इस्तेमाल चोरी की एक बाइक की बरामदगी हुई है।
यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी एम हर्षवर्धन के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP विजय सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

दो अलग-अलग घटनाओं में पकड़े गए खतरनाक अपराधियों की पहचान आदित्य उर्फ शिवम, सूरज उर्फ काकू, राजन उर्फ भोला और हर्ष उर्फ अक्षय के रूप में हुई है।
खबर के अनुसार पकड़े गए अपराधियों में ज्यादातर पर पहले से कई मामले दर्ज हैं।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार (मेहनत रंग लाई)

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।